About

Hindi Adviserbird के बारेमे

Hindi.adviserbird.com द्वारा हमेशा एजुकेशन रिलेटेड, digital जानकारिया, और पैसे कमाने के तरीके साझा किये जाते है. हमारा मुख्य उद्देश्य लोगो तक सच्ची माहिती पहुँचाना है। यह वेबसाइट adviserbird.com के subdoamin पर बनाई गई है। भारत में लोगो को ज्यादा से ज्यादा हिंदी भाषा में लोगो को जानकारिया पहुंचाई जाये इसलिए यह हिंदी version बनाया गया है।

एक स्टूडेंट को एजुकेशन, करियर एडवाइस और पार्ट टाइम पैसे कमाने के तरीके यहां से जान सकता है। क्यों की यहां पर एजुकेशन, टेक्नोलॉजी टिप्स और पैसे कमाने के तरीको को अलग अलग केटेगरी में विभाजित किया गया है, ताकि विजिटर बड़ी आसानी से अपनी मनपसंद केटेगरी खोज सके और जानकारिया प्राप्त कर सके। लिखे गए ओल्ड आर्टिकल्स को नए इंफॉर्मेशंस के साथ अपडेट भी किया जाता है। अगर यहां पर लिखी गई कोर्स रिलेटेड, करियर या कोई एजुकेशनल इनफार्मेशन, टेक्निकल इनफार्मेशन अपडेट नहीं की गई है तो कांटेक्ट फॉर्म के जरिये हमे अवगत कर सकते है।

Hindi.adviserbird.com के जरिये जितनी हो सके उतनी नयी और सच्ची माहिती प्रदान की जाती है। ताकि विजिटर saticefie हो, और हमारा लिखा गया कंटेंट उन्हें हेल्पफुल हो।

Hindi.Adviserbird.com डेस्कोपे में जितनी आसानी से आप ओपन कर सकते है उतनी आसानी से मोबाइल फ़ोन और टेबलेट से भी आप एक्सेस कर सकते है। ताकि यूजर को रीड करने में, बुकमार्किंग शेयरिंग करने में बड़ी आसानी हो सके।

Author के बारेमे में

Moksh prajapati hindi.adviserbird.com के ऑथर (Founder Also) है। पढाई के साथ साथ दुनिया के साथ नॉलेज शेयर करने की तीव्र इच्छा उन्हें adviserbird जैसे वेबसाइट को क्रिएट करने पर मजबूर किया। वे हमेशा इंटरनेट पर एजुकेशन की जानकारिया, नए नए कोर्सेज की डिटेल और अन्य हमारी पढाई मजबूत कर सके ऐसी स्किल्स भी शेयर करते रहते है।

यह इंडिया गुजरात में रहने वाले है। फ़िलहाल ऑटोमोबाइल में छोटी सी जॉब करते है और साथ में अच्छे कंटेंट शेयर करते रहते है। जॉब से ज्यादा adviserird पे नॉलेज शेयर करने में टाइम स्पेंट करते है।

नॉलेज शेयर करना, स्टूडेंट्स को अपने बेस्ट करियर की एडवाइस देना जैसे उनकी hobbies है। advice देने की हॉबी के कारण ही इस वेबसाइट का नाम adviserbird रखा गया है।

अगर आप कांटेक्ट करना चाहते है, तो नीचे दिए गए कांटेक्ट फॉर्म से कर सकते है।

[wpforms id=”1344″ title=”false” description=”false”]